Dailyjantaconnection

Hindi News, Latest News in Hindi Breaking News & Latest Headline

मां से जेब खर्च न मिलने पर क्षुब्ध छात्र ने साड़ी से फांसी लगा गंवाई जान

62 Views

लखनऊ।आशियाना थाना इलाके में रहने वाले एक कक्षा 12 का छात्र ने मां से जेब खर्च के पैसे न मिलने  क्षुब्ध छात्र ने शनिवार सुबह अपने घर में लगे पंखे के हुक में साड़ी से फांसी लगाकर अपनी जान गंवा दी। पंखे के हुक से भाई  को झूलता देख मृतक का छोटा भाई चीख-पुकार कर रोने लगा। रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी एकत्र हो गए। आनन फानन में युवक को फंदे से उतारकर निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आशियाना थाना क्षेत्र स्थित 2/270 रूचि खण्ड आशियाना में रहने वाले 18 वर्षीय कक्षा 12 के छात्र प्रिन्स  पुत्र अतुल ने  मां से जेब खर्च के पैसे न मिलने  क्षुब्ध होकर शनिवार सुबह अपने घर में लगे पंखे के हुक में साड़ी से फांसी लगा अपनी जान गंवा दी। वहीं फंदे से लटका देख युवक का छोटा भाई लकी चीख – पुकार कर रोने लगा।

पड़ोसियों की मदद से  फंदे से उतारकर युवक के परिजन नजदीकी निजी अस्पताल ले गए। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  आशियाना पुलिस के मुताबिक मृतक प्रिन्स की मां साधना मलिहाबाद में  मैगो रिसर्च सेन्टर में काम करती है  मृतक ने अपनी मां से पैसे मांगे थे पैसे न मिलने से छुब्ध होकर युवक ने फांसी लगा अपनी जान गंवा दी। मृतक के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।